logo

बहन की पिटाई से गुस्साए साले ने जीजा और उसके दोस्त को मारकर गाड़ दिया

रगरो1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मुरहू थाना क्षेत्र के कोकरो कोचा जंगल के पहाड़ी में मंगलवार को दो शव जमीन के नीचे दफनाया हुआ मिला था। दोनों शव सड़े-गले हालत में बरामद हुआ है। शव की पहचान पंडा मुंडा और सेबेयन हपड़दाग के रूप में हुई है। खूंटी एसपी अमन कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया। मामले में अनुसंधान करते हुये एसआईटी टीम ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ में पता चला कि मृतक पंडा मुंडा अपने दोस्त सेबियन हपदगड़ा के साथ 29 अक्टूबर को अपने ससुराल कोवा गांव आया हुआ था और रात को पत्नी राधा देवी के साथ मारपीट की थी। इसके बाद राधा देवी के भाई ने अपने जीजा को काफी समझाया बुझाया। लेकिन वह कुछ मानने को तैयार नहीं था। फिर कहा सुनी होते-होते बात बढ़ गयी। 


बहन को प्रताड़ित करता था जीजा
पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के साला सानिका मुंडा को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। तब उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुये हत्या में शामिल अन्य तीन लेंगा पुर्ती, एसी थेमस और एसी सिंगराय का नाम बताया। पुलिस की पूछताछ में बताया कि 29 अक्टूबर को पंडा मुंडा अपने दोस्त के साथ सुसुराल कोवा गांव आया हुआ था और रात में अपनी पत्नी राधा से मारपीट कर रहा था। मृतक के साला ने काफी समझाया लेकिन नहीं माना तो  गुस्साए साला सनिका मुंडा ने अन्य लोगों के साथ मिल कर अपने जीजा और उसके दोस्त को खींच कर जंगल की ओर ले गया। जहां सबल और लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। 


पहले भी जले जा चुका है
सनिका ने बताया कि शव को ठिकाना लगाने के लिये जंगल में ही गड्ढा खोद कर दोनों को दफना दिया और जीजा के पल्सर बाईक को भी गड्ढा में गाड़ दिया। पुलिस ने इनके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सबल ,बांस, जमीन में गड़ा मोटरसाइकिल, मृतक का जूता और चप्पल बरामद किया। पुलिस मामला दर्ज कर चारों आरोपी को जेल भेज दिया। मृतक पंडा मुंडा के ऊपर अड़की थाना में पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं और जेल भी जा चुका था।